Tuesday 14 November 2017

आंद्रे ह्यूजेस विदेशी मुद्रा विनिमय


फाँटे: अधिक बच्चों की रैप सेन्स के मुताबिक ईडीएम शो में मृत्यु होप हॉप पर प्रभाव फोंटे कोलमैन 8217 का प्रभाव कम से कम उन लोगों को अच्छी तरह से जाना जाता है जो चीजें जानने की आदत में हैं ड्रेक ने उन्हें अपने करियर पर सबसे बड़ा प्रभाव के रूप में श्रेय दिया। उन्होंने केन्ये वेस्ट के साथ काम किया, जब केन्ये वेस्ट 8220 पुरानी कानी 8221 था और केंड्रिक के साथ केंड्रिक लामर 8230 के साथ उन्होंने उद्घाटन कार्य के रूप में दौरा किया। कई वर्षों में, हेओ 8217 ने अपने कई अनौपचारिक भाई बहन को सेलिब्रिटी की महान ऊंचाइयों तक पहुंचाया, जिसमें वह उत्तर कैरोलिना रैप त्रिलो लिटिल ब्रदर के हिस्से के रूप में अग्रणी थे, बिग पूह और 9 वें वंडर के साथ। 2007 में उस समूह 8217 के दशक के बाद से, उनका मुख्य उत्पादन विदेशी मुद्रा के माध्यम से रहा है। एक परियोजना जो निर्माता निकोलय के साथ एक ऑनलाइन पत्राचार के रूप में शुरू हुई थी, लेकिन जो एक आठ टुकड़े दौरे वाले बैंड में उग आया है पांच एल्बमों पर, ग्रैमी नामांकित ग्रुप 8217 की आवाज़ रैप से नव-आत्मा तक अधिक हो गई है, जबकि अभी भी अपने सभी हस्ताक्षर गर्मी और चिकनाई रखती है। इसी समय, फोंटे ने एक रैपर से अधिक स्थानांतरित कर दिया है जो एक गायक के लिए गाता है जो सबसे ताजे एलबम, 20188217 के टेल्स फ्रॉम द मिल्क एंड हनी, रैम्स रॉस की तुलना में हे8217 और रिक जेम्स की तुलना में अधिक है। फिर भी, वह रैप गेम में एक पैर रखता है, 22 सितंबर के लिए अपने 2018 एकल धर्मार्थ स्टार्ट एट होम पर अनुवर्ती कार्रवाई के साथ, नो न्यूज इज़ गुड न्यूज़ यह खिताब किसी लेन में he8217 के साथ और वह जीवन जो हे8217 के अग्रणी व्यक्ति की ओर इशारा करता है। 8220 एक शांत दिन एक अच्छा दिन है, 8221 वह 27 मई को टोरंटो में मंच लेने से पहले HipHopDX को बताया। यहाँ 8217 हमारी पूरी बातचीत। डीएक्स: क्या आपको लगता है कि पिछले पांच एल्बमों में विदेशी मुद्रा मुख्य रूप से एक हिप हॉप समूह से कुछ अलग फोंटे के लिए चले गए हैं व्यक्तिगत तौर पर हाँ, मुझे लगता है कि मैंने हमेशा ऐसा किया था। यहां तक ​​कि छोटे भाई के साथ, यह कभी भी सीधे रैप नहीं था इसमें हमेशा आत्मा का तत्व होता था, जिस तरह से I8217d गाने हुक, और इस तरह सामान। अपने कैरियर के दौरान मैंने हमेशा अपने प्रभावों को शामिल करने की कोशिश की, क्योंकि उस समय मैं समझ सकता था। यह उस स्थान का प्रतिनिधित्व करता है जहां Im सही है या जहां मैं यह सब समय आगे बढ़ रहा हूं। डीएक्स बहुत बात यह है कि ड्रेक पहला गायन रैपर था पहला गायन रैपर फोंटे कौन है हंसते हुए मुझे लगता है कि पहले गायन रैपर्स संभवतः अनुक्रम थे एंजी स्टोन था मुझे शायद लगता होगा कि शुरुआती पुराने स्कूल के सामान में गायन और रैप के तत्व थे। यह निश्चित रूप से ड्रेक नहीं था और यह निश्चित रूप से मुझे, या आंद्रे 3000 नहीं था। वह रैप और गायन मिश्रण कुछ ऐसा है जो हमेशा से चल रहा है। डीएक्स मैं पढ़ रहा था कि लिटिल ब्रदर 8217 के नाम के पीछे की अवधारणा यह थी कि आपको लगता है कि आप लोक शत्रु और अन्य समूहों जैसे लोगों के छोटे भाई थे जो आपके सामने आए थे। आप कहेंगे कि छोटे भाई अब फोंटे के छोटे भाई हैं मुझे लगता है कि वेले, जे। कोल, केंड्रिक, ड्रेक से सभी। मुझे लगता है कि जो 2007-2008 की लहर के बाद आए थे, वे निश्चित रूप से छोटे भाई प्रभावित थे। हमने उस लेन को खोलने में मदद की मेरा मतलब है बकवास, यहां तक ​​कि कांजी पश्चिम। वही बकवास है डीएक्स क्या आपको लगता है कि छोटे भाई को इन वैश्विक कलाकारों फोंटे के लिए इन दरवाजों को खोलने का श्रेय मिलता है। मेरा मतलब है कि लोग जानते हैं, पता है। वास्तव में मेरे लिए सब कुछ मायने रखता है मुझे लगता है कि लोग जो वास्तव में संगीत जानते हैं और वास्तव में संगीत देखते हैं और इसे देखा था जैसा कि मुझे लगता है कि वे जानते हैं कि वे जानते हैं जब लोग प्रदर्शन कर रहे हैं मुझे हर समय बताओ I8217ve केंड्रिक के साथ दौरा, 2018 में पिछले छोटे भाई दौरे पर। केंड्रिक हमारे लिए खोल दिया। केंड्रिक यो आदमी की तरह था, धन्यवाद ब्रुह। मै तुम्हारा बड़ा प्रशंसक हूँ। और यह सिर्फ यह देखने के लिए शांत था लोगों को पता नहीं है लेकिन कलाकार निश्चित रूप से जानते हैं डीएक्स दुनिया के तीन सबसे बड़े हिप हॉप कलाकारों या दुनिया के कम-से-कम उत्तरी अमेरिकी संस्करण हैं, ड्रेक, कांनी, और केंड्रिक अभी, और वे सभी लोग जो कि आपके द्वारा प्रभावित होने के बारे में खुले तौर पर बोलने वाले हैं या जिनके साथ आप काम करते हैं जैसा कि आप देख रहे थे कि उन्हें उदय हुआ, यह कैसे महसूस करता है कि फ़ॉन्टे। मेरे लिए अच्छी तरह से, मुझे सिर्फ एक बिंदु पर जाना पड़ा। मैं निश्चित रूप से सोचता हूं कि जब आप युवा हैं तो आप इंसान की तरह सामान को देख सकते हैं, मुझे ऐसा क्यों नहीं मिला, लेकिन कुछ समय बाद यह 8217 जैसा था, मेरे लिए क्या मायके मेरे लिए है और मेरे पास कन्या के साथ लटका-फलक करने की क्षमता थी, जैसे कि पूर्व-कन्या और देखें कि उस जीवन में क्या असर होता है। मैंने अभी शुरूआत में देखा और मैं भगवान को धन्यवाद देता हूं कि मुझे यह देखने का शुरुआती अवसर मिला, और मैं मनुष्य की तरह था, यह बकवास मेरे लिए नहीं है। मैं और अधिक आरामदायक मुझे लेन में Im होने में सक्षम किया जा रहा है, संगीत बनाने के लिए मैं करना चाहता हूँ मैं एक विदेशी मुद्रा रिकॉर्ड कर सकता हूं, मुझे और निकोलय इस दौरे को कर सकते हैं, एक जाज उत्सव खेलते हैं, और मैं चारों ओर बदल सकता हूं और केट्रानडा के साथ एक रिकॉर्ड कर सकता हूं। और मैं एक रॉबर्ट ग्लैस्पर रिकॉर्ड पर कूद सकता हूं। मैं अच्छा हूँ। फोटो: चार्ल्स हेजा डीएक्स एक परिवार के रूप में रैप का यह विचार, पुराने भाई-भाई भाइयों के रूप में, बहुत लंबा परिवार, अब दक्षिण के लोग, पश्चिम तट पर, और पूर्वी तट पर बहुत अलग आवाज़ें हैं। आप क्या देख रहे हैं कि रैप अभी क्या है Phonte। मुझे अभी लगता है कि क्योंकि सब कुछ ऑनलाइन चल रहा है, किसी भी क्षेत्रीय लाइनों को बहुत अधिक धुंधला हो गया है, अगर पूरी तरह से समाप्त नहीं किया गया मुझे लगता है कि ऐसा कुछ था जो हम पहले से ही पायनियर नहीं हुए थे, मुझे लगता है कि हम निश्चित रूप से उस लेन में थे और लोग हमारे संगीत को सुनेंगे और जैसे होंगे, वे न्यू यॉर्क से वे कहाँ से जर्सी, वे उत्तर कैरोलिना 8217 से इसलिए मुझे लगता है कि यह बहुत ही था, लेकिन अब आप देखते हैं कि देसीगनेर जैसे बिल्लियों के साथ, जो अटलांटा से आभास की तरह लगता है, लेकिन ब्रुकलिन से आती है, और लिल उजी व्हर्ट अटलांटा से आभास की तरह लगता है, लेकिन फिलली से है। डीएक्स आप यह भी तर्क दे सकते हैं कि अटलांटा ध्वनि अभी अमेरिका के सभी के बीच है। फ़ॉन्ते हाँ, इसकी निश्चित रूप से अटलांटा ध्वनि प्रसारित अमेरिका है, इसकी न्यू यॉर्क ध्वनि कहीं नहीं है और निश्चित रूप से ऐसा नहीं है। डीएक्स रैप के लिए यह एक पागल सप्ताह रहा, खासकर न्यूयार्क रैप। टी.आई. में शूटिंग के दो दिन बाद बोल रहे थे। बताते हैं कि ट्रॉय एवेन कथित तौर पर का एक हिस्सा था, और इस बिंदु पर हम सभी को वीडियो देखा। रैप और परिवारों के बारे में बात करने के बारे में बात करते हुए, रैप की शैली में आपके दूसरे चचेरे भाई की तरह बहुत ज्यादा। क्या इस तरह की एक घटना फोंटे के बोर्ड के पार हिप हॉप के अच्छे नाम को प्रभावित करती है। मुझे नहीं लगता कि यह चाहिए मेरा मतलब है कि इसके और अधिक बच्चों का कारण बन गया है जो एडीएम शो में रैप कॉन्सर्ट की तुलना में मर गया था, उन सभी की गोलियां ले रही थी और ओवरडोजिंग वहाँ अधिक मौतें जो वहां हुई हैं यहां तक ​​कि उस कहानी को भी पढ़ना, एक रैप शो में एक शूटिंग 821788 इतनी है। मुझे नहीं लगता कि यह संगीत पर प्रतिबिंबित होना चाहिए, लेकिन जिस तरह से संगीत का इलाज किया जाता है और इसके आसपास के संस्कृति को कैसे व्यवहार किया जाता है, मुझे पता है कि यह निश्चित रूप से होगा। वे हिप हॉप की वेदी पर इसे लटका रहे हैं, और कहते हैं कि यह हिप हॉप गलती है, जब हिप हॉप के साथ कुछ नहीं किया था, तो मुझे लगता है कि यह उचित नहीं है कि व्यक्तियों के कार्य को संगीत की एक पूरी शैली के साथ पिन किया जाता है लेकिन हिप हॉप के साथ इसकी जा रही है कि डीएक्स आपके पास एक नया एकल एल्बम आ रहा है मुझे उसके बारे में बताओ। फ़ॉन्ते हाँ, मेरे एकल रिकॉर्ड के लिए सितंबर इससे पहले कि मेरे पास एल्बोर रोबर्सन के साथ मेरे सहयोगी एल्बम मिला जर्सी के बाहर एक गायक के लेखक हैं जो बहुत ही स्वतंत्र आत्मा के लिए लेन बनाते हैं। वह वह लड़का है जो इसे आगे बढ़ाया है। एक अविश्वसनीय प्रतिभाशाली बिल्ली है मुझे और उन्होंने बहुत सारे रिकॉर्ड एक साथ किए। वह पिछले विदेशी मुद्रा एल्बम लव इन फ़्लाइंग कलर्स पर थे। जोस के नए एल्बम स्काईब्रेक पर जो मुझे भी ज़ो के साथ सह-निर्मित करते हैं हम सिर्फ एक साथ बहुत काम किया। हम सिर्फ रसायन थे, तो वह लुक मैन की तरह ही रिकॉर्ड करता है। 8217 तो यह एल्बम 22 जुलाई को खत्म हो जाएगा। पहले जैस एल्बम स्काईब्रेक, जो अब ठीक है, फिर फोंटे और एरिक रॉबर्सन, जो कि 22 जुलाई, और फिर मेरा एकल एलबम कोई न्यूज आई गुड न्यूज़ 30 सितंबर है। दस में से प्रत्येक को ट्रैक करने के लिए 30 में 30 के लिए जाने की कोशिश कर रहा हूं, योजना के अनुसार। फोटो: चार्ल्स हेजा जून में अमेरिका भर में विदेशी मुद्रा का दौरा है। बैंड 8217 की वेबसाइट पर दिनांक देखें। इस साक्षात्कार को स्पष्टता के लिए संपादित किया गया है। सिक्योरिटीज और एक्सचेंज कमिशन आदेश से पहले सार्वजनिक संस्थानों की स्थापना 1934 की सिक्योरिटीज एक्सचेंज अधिनियम की धारा 21C में, निष्कर्ष बनाने और एक सीएएस-एंड-डेस्ट ऑर्डर को कम करना, प्रतिभूति और विनिमय आयोग (quotCommissionquot) यह उचित मानती है कि सार्वजनिक प्रशासनिक कार्यवाही, और इसके तहत, बेकर ह्यूजेस इन्कॉर्पोरेटेड (उद्धरण बेकर ह्यूजेसॉट या उद्धरण प्रतिनिधि) के खिलाफ प्रतिभूति विनिमय अधिनियम 1 9 34 की धारा 21 सी के अनुसार स्थापित किया गया था। इन कार्यवाही की संस्था की प्रत्याशा में, बेकर ह्यूजेस ने एक ऑफ़र ऑफ़ ऑफ़मेंटमेंट प्रस्तुत किया (quotOfferquot) जिसे आयोग ने स्वीकार करने का निर्णय लिया है केवल इस कार्यवाही के प्रयोजन के लिए, और आयोग की ओर से या किसी अन्य कार्यवाही के लिए, या जो कि आयोग एक पार्टी है, और पहले आयोग के नियमों के अनुसार सुनवाई के लिए, 17 सीएफआर। 167201.100 एट सीक प्रतिवादी, 1 9 34 के सिक्योरिटीज एक्सचेंज अधिनियम की धारा 21 सी के अनुसरण में, निष्कर्ष बनाने, और एक सीज़-एंड-डेस्स्ट ऑर्डर (उद्धरण आउडरक्वाट) को प्रभावित करने के अलावा सार्वजनिक उत्तरदायित्वों का उपयोग करने वाले इस आदेश में निहित निष्कर्षों को स्वीकार या अस्वीकार किए बिना उत्तरदायित्व स्वीकार करता है कि आयोग का कार्यक्षेत्र इसके ऊपर है और इस कार्यवाही के विषय पर, इस आदेश के प्रवेश की सहमति है। आयोग निम्नलिखित निष्कर्ष देता है: बेकर ह्यूजेस इन्कॉर्पोरेटेड एक डेलावेयर निगम है जिसका मुख्यालय ह्यूस्टन, टेक्सास में है। कंपनी मुख्य रूप से तेल क्षेत्र सेवा उद्योग में लगी हुई है और 80 से अधिक देशों में काम करती है। बेकर ह्यूजेस के आम स्टॉक को एक्सचेंज अधिनियम की धारा 12 (बी) के अनुसार आयोग के साथ पंजीकृत किया गया है, और यह न्यूयॉर्क स्टॉक एक्सचेंज में सूचीबद्ध है। बी। अन्य प्रासंगिक व्यक्तियों और संस्थाएं जेम्स डब्ल्यू। हैरिस 42 वर्ष की उम्र और एक प्रमाणित सार्वजनिक लेखाकार (1, 1 9 55), 1 99 4 से 1 99 7 तक करों का निदेशक, 1 99 7 से उपराष्ट्रपति (कर) और 1 99 8 से बेकर ह्यूजेस के नियंत्रक थे, 21 मई 1 999 को अपना इस्तीफा देने तक। एरिक एल। मैट्सन 49 साल की उम्र, 1 99 3 से बेकर ह्यूजेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और मुख्य वित्तीय अधिकारी (quotCFOquot) थे, जब तक उनका 21 मई 1 999 को इस्तीफा नहीं दिया गया था। पीटी ईस्टमैन क्रिस्टिएंसेन (quotPTECquot) इंडोनेशियाई जकार्ता, इंडोनेशिया में मुख्यालय है। पीटीईसी को बेकर ह्यूजेस द्वारा नियंत्रित किया जाता है और इसके वित्तीय परिणाम बेकर ह्यूजेस के समेकित वित्तीय वक्तव्यों में दिखाई देते हैं। केपीएमजी सिद्धार्थ सिद्धार्थ एआरपी हार्सोनो (कोटकमगुक्ोट) जकार्ता, इंडोनेशिया में एक सार्वजनिक लेखा फर्म है। केपीएमजी केपीएमजी इंटरनेशनल की एक सहबद्ध फर्म है, 15 9 देशों में सदस्य फर्मों के साथ एक स्विस संघ 1 99 7 में बेकर ह्यूजेस ने केपीएमजी को अपना लेखा और इंडोनेशिया में टैक्स सलाहकार के रूप में रखा था केपीएमजी ने 1997 के कॉर्पोरेट टैक्स रिटर्न की PTEC की समीक्षा की और 1 99 8 के ऑडिट में इंडोनेशियाई मिनिस्ट्री ऑफ फाइनेंस, कराधान निदेशालय जनरल (निदेशालय जनरलक्वाट) द्वारा पीटीईसी का प्रतिनिधित्व किया। संनी हरसनो एक इंडोनेशियाई नागरिक, जकार्ता, इंडोनेशिया में स्थित केपीएमजी के कार्यालयों में एक वरिष्ठ केपीएमजी भागीदार है। मार्च 1 999 में, बेकर ह्यूजेस सीएफओ और उसके नियंत्रक ने इंडोनेशिया में एक स्थानीय सरकारी अधिकारी के लिए इंडोनेशिया में अपने केपीएमजी के माध्यम से, अवैध भुगतान का भुगतान किया। बेकर ह्यूजेस ने अपने सीएफओ और नियंत्रक के माध्यम से निर्देश दिया कि यह अनुचित भुगतान किया जाना चाहिए, जब जानते हो कि केपीएमजी बेकर ह्यूजेस के व्यापार को प्रभावित करने वाले अधिकारियों के फैसले को प्रभावित करने के उद्देश्य के लिए किसी विदेशी सरकारी अधिकारी के साथ भुगतान के सभी या कुछ हिस्से का भुगतान करेगा । यह भ्रष्ट भुगतान विदेशी भ्रष्ट व्यवहार अधिनियम (कूट एफसीपीएक्वाट) के उल्लंघन में किया गया था। इसके अलावा, 1 99 8 और 1 99 5 में, बेकर ह्यूजेस के वरिष्ठ प्रबंधकों ने भारत और ब्राजील में बेकर ह्यूजेस एजेंटों को भुगतान का भुगतान क्रमशः भारत और ब्राजील में पर्याप्त जांच किए बिना किया था, चाहे एजेंट सभी या विदेशी सरकार के अधिकारियों के उल्लंघन के भुगतान का उल्लंघन हो। एफसीपीए का बेकर ह्यूजेस ने अपने सभी पुस्तकों और रिकॉर्डों में अनुचित रूप से सभी व्यापारिक रिकॉर्डों को नियमित व्यवसाय व्यय के रूप में दर्ज किया। अपनी गलत पुस्तकों और अभिलेखों के अतिरिक्त, बेकर ह्यूजेस भी विदेशी सरकारी अधिकारियों को अनुचित भुगतान का पता लगाने और रोकने के लिए आंतरिक लेखा-व्यवस्था की पर्याप्त व्यवस्था तैयार करने और बनाए रखने में विफल रहे और उचित आश्वासन देने के लिए लेनदेन की आवश्यकता के अनुसार लेनदेन को रिकॉर्ड किए गए थे आम तौर पर स्वीकृत लेखा सिद्धांतों के अनुरूप वित्तीय वक्तव्य बी। बेकर ह्यूजेस ने इंडोनेशिया में अनुचित भुगतान किया और अपनी पुस्तकों और रिकॉर्ड्स को ग़लत साबित किया। 1. इंडोनेशिया के वित्त कर मूल्यांकन का नवंबर 1 99 8 में, कराधान के वित्त निदेशालय के इंडोनेशियाई मंत्रालय ने अधिसूचित पीटीईसी, एक इन्डोनेशियाई निगम जिसे बेकर ह्यूजेस द्वारा नियंत्रित किया गया था यह जल्द ही पीटीईसी के 1 99 टैक्स रिटर्न के टैक्स ऑडिट की शुरुआत करेगा उन रिटर्न में पर्याप्त धनवापसी का दावा किया गया था अगले महीने, निदेशालय ने कर लेखा परीक्षा शुरू की। फरवरी 1 999 में, निदेशालय जनरल ने अपने प्रारंभिक दृढ़ संकल्प के PTEC को सूचित किया था कि पीटीईसी की कर देयता 3.2 मिलियन में तय की जाएगी। 26 फरवरी 1 999 को, पीटीईसी के वित्त प्रबंधक द्वारा निर्देशित एक पीटीईई के कर्मचारी ने केपीएमजी से संपर्क किया और केपीएमजी को निदेशालय जनरल से पहले पीटीईसी का प्रतिनिधित्व करने के निर्देश दिए। प्रारंभिक संपर्क के कुछ ही समय बाद, पीटीईसी वित्त प्रबंधक ने केपीएमजी को बताया कि इंडोनेशियाई कर अधिकारी एक गलत भुगतान की मांग कर रहा था। केपीएमजी ने निदेशालय जनरल द्वारा तुरंत प्रारंभिक निर्धारण की समीक्षा की और निष्कर्ष निकाला कि पीटीईसी के खिलाफ प्रस्तावित 3.2 मिलियन मूल्यांकन गलत था। प्रारंभ में, केपीएमजी ने पीटीईसी के दृढ़ संकल्प के साथ सहमति जताई कि यह रिफंड के कारण था। केपीएमजी ने ऑस्ट्रेलिया में स्थित बेकर ह्यूजेस एशिया-प्रशांत टैक्स मैनेजर (कोटेशनियल टैक्स मैनेजर कोट) से संपर्क किया और इंडोनेशियाई टैक्स मामलों की जिम्मेदारी संभाली, और उसे अपने निष्कर्षों के बारे में बताया। केपीएमजी ने सुझाव दिया कि यह उनके संबंधित निष्कर्षों के बीच असमानता को सुलझाने के प्रयास में निदेशालय जनरल से मिलते हैं। केपीएमजी की सलाह के बाद, क्षेत्रीय कर प्रबंधक ने केपीएमजी को निदेशालय से मिलने के लिए निर्देश दिया था कि मूल्यांकन के गुणों के बारे में चर्चा करें और सही करें जो केपीएमजी का मानना ​​था कि वह गलत कर मूल्यांकन था। इन बैठकों के दौरान, इंडियन टैक्स अधिकारी ने केपीएमजी को बताया कि वे टैक्स अधिकारियों को छापों का भुगतान करने के लिए पीटीईसी की प्रतिष्ठा के बारे में जानते थे, और एक्सचेंज में 200,000 का भुगतान करने की मांग की जिसके लिए वे पीटीईसी कर कर निर्धारण को कम कर देंगे। केपीएमजी ने शुरू में इंडोनेशियाई कर अधिकारियों को एक अवैध भुगतान के लिए अनुरोध को खारिज कर दिया था। 5 मार्च, 1 999 को, केपीएमजी ने इंडोनेशियाई कर अधिकारियों के क्षेत्रीय कर प्रबंधक को अवैध भुगतान की मांग की। इस वार्तालाप के दौरान, क्षेत्रीय कर प्रबंधक ने केपीएमजी को निर्देश दिया कि वह इन्डोनेशियाई कर आधिकारिक का भुगतान न करें बल्कि अपनी योग्यताओं के मूल्यांकन को चुनौती दें। 2. केपीएमजी ने एक अप्रत्याशित भुगतान करने पर चर्चा की, इंडोनेशियन कर अधिकारी और केपीएमजी के बीच कई बाद की बैठकों के दौरान, इन्डोनेशियाई टैक्स अधिकारी ने एक अनुचित भुगतान की उनकी मांग दोहराई। केपीएमजी ऑस्ट्रेलिया से दूसरी रैंकिंग पर ऑस्ट्रेलियाई नागरिक थे, जो लेखापरीक्षा जुड़ाव (quotKPMG कर प्रबंधकक्वाट) को सौंपा गया केपीएमजी प्रबंधक, ने इंडोनेशियाई कर अधिकारियों के क्षेत्रीय कर प्रबंधक को अवैध भुगतान की मांग जारी रखने के बारे में बताया। जवाब में, क्षेत्रीय कर प्रबंधक ने केपीएमजी टैक्स मैनेजर से पूछा कि इंडियन टैक्स अधिकारी कितना मूल्यांकन को कम करना चाहता था क्योंकि यह केपीएमजी टैक्स मैनेजर को दिखाई दिया क्योंकि क्षेत्रीय कर प्रबंधक अवैध भुगतान करने पर विचार कर रहा था, केपीएमजी टैक्स मैनेजर एक वरिष्ठ केपीएमजी पार्टनर सोनी हेर्सोनो से मुलाकात कर रहा था, और उसे बताया गया कि इन्डोनेशियाई कर अधिकारियों ने अवैध भुगतान की मांग जारी रखी है। एफसीपीए की प्रयोज्यता के बारे में चिंतित, केपीएमजी टैक्स मैनेजर ने हर्सोनो से पूछा कि कैसे एक अवैध भुगतान पर इंडोनेशियाई कर अधिकारियों को आग्रह किया जाए स्थिति का स्पष्टीकरण सुनने के बाद, हरसनो ने केपीएमजी टैक्स मैनेजर को सलाह दी कि एफसीपीए एक मुद्दा था क्योंकि पीटीईसी को यू.एस. सार्वजनिक कंपनी द्वारा नियंत्रित किया गया था और किपीएमजी को इंडोनेशियन कर अधिकारियों की मांग से निपटने में सावधान रहना चाहिए। संभावित एफपीएए मुद्दों की पहचान के बावजूद, हरसोनो ने केपीएमजी टैक्स मैनेजर को सलाह दी कि अगर बेकर ह्यूजेस सीधे पीपीईजी के माध्यम से केपीएमजी का प्रतिनिधित्व नहीं करता, तो वह पीटीईसी के माध्यम से नहीं, कि वह केपीएमजी को अवैध भुगतान करने के लिए चाहते थे, केपीएमजी इंडोनेशियन टैक्स अधिकारी को भुगतान करने के लिए तैयार होगा। अनुचित भुगतान को छुपाने के लिए, हरसनो केपीएमजी टैक्स मैनेजर के साथ सहमति व्यक्त की कि केपीएमजी को एक इनवॉइस तैयार करना चाहिए जिसमें इन्डोनेशियाई टैक्स अधिकारी को भुगतान के लिए पैसे शामिल होंगे और सेवाओं के लिए केपीएमजी फीस के लिए प्रदान किया जाएगा। हरसनो के साथ उनकी चर्चाओं के परिणामस्वरूप, केपीएमजी टैक्स मैनेजर को यह समझा गया था कि पीटीईसी को इंडोनेशियाई कर अधिकारी का भुगतान करने के लिए निधि प्रदान करना होगा। 3. केपीएमजी अपने विकल्पों के बेकर ह्यूजेस को सूचित करता है 8 मार्च 1 999 को केपीएमजी टैक्स मैनेजर ने क्षेत्रीय कर प्रबंधक को अधिसूचित किया था कि दोहराया अनुरोधों के बावजूद, इन्डोनेशियाई कर अधिकारी अनुचित भुगतान के बिना मूल्यांकन के गुणों की समीक्षा करने के लिए तैयार नहीं था। हालांकि, केपीएमजी टैक्स मैनेजर ने आगे बताया कि इन्डोनेशियाई टैक्स अधिकारी ने केपीएमजी को बताया था कि वह अब 75,000 के अनुचित भुगतान के बदले 32 लाख से 270,000 के मुकाबले मूल्यांकन को कम करने के लिए तैयार हैं। इसके अलावा, केपीएमजी टैक्स मैनेजर ने क्षेत्रीय कर प्रबंधक को बताया कि उसने हरसनो से परामर्श किया था और अगर बेकर ह्यूजेस भुगतान करने के लिए केपीएमजी को चाहते थे तो हर्सोनो ने उसे अवैध भुगतान करने के लिए अधिकृत किया था। हरसनो के साथ अपनी चर्चा के आधार पर, केपीएमजी टैक्स मैनेजर ने क्षेत्रीय कर प्रबंधक को बताया कि, गलत भुगतान को छुपाने के लिए, केपीएमजी ने प्रदान की गई सेवाओं के लिए 143,000 चालान जारी किए हैं। क्वाट 143,000 इंडोनेशियाई कर अधिकारी के लिए 75,000 का था, प्लस केपीएमजी वास्तविक शुल्क और लागू कर इसके अलावा, केपीएमजी टैक्स मैनेजर ने क्षेत्रीय कर प्रबंधक को बताया कि केपीएमजी इंडोनेशियन कर आधिकारिक का भुगतान करने के लिए अपने स्वयं के धन का उपयोग करने के लिए तैयार नहीं था, बल्कि फंड्स उपलब्ध कराने के लिए PTEC की आवश्यकता थी। केपीएमजी टैक्स मैनेजर ने क्षेत्रीय टैक्स मैनेजर के साथ वार्तालाप समाप्त कर दिया कि यह नोट किया गया है कि बेकर ह्यूजेस के पास केवल दो विकल्प उपलब्ध थे: एक, 3.2 मिलियन कर निर्धारण का चुनाव करता है, जो इंडोनेशियाई कानून के तहत, पूर्ण आकलन के तत्काल भुगतान की आवश्यकता होगी और शायद समस्या या दो को हल करने के लिए दो साल के बराबर, अवैध भुगतान करना क्षेत्रीय कर प्रबंधक ने केपीएमजी टैक्स मैनेजर को बताया कि भुगतान करने के किसी भी फैसले को ह्यूस्टन में सीनियर मैनेजमेंट द्वारा अधिकृत किया जाना था और वह इस मामले को उनसे लेने का इरादा था। इस बीच, क्षेत्रीय टैक्स मैनेजर ने केपीएमजी टैक्स मैनेजर को बताया कि वह इंडोनेशियाई टैक्स अधिकारी को रोकने के लिए और इस तरह 3.2 मिलियन कर निर्धारण जारी करने में देरी कर रहा है। 4. बेकर ह्यूजेस सीनियर मैनेजमेंट प्रस्तावित लेन-देन पर चर्चा 9 मार्च 1 999 को एक सम्मेलन कॉल के दौरान, ऑस्ट्रेलिया में क्षेत्रीय कर प्रबंधक ने हैरिस, बेकर ह्यूज नियंत्रक, ह्यूस्टन में स्थित, और बेकर ह्यूजेस के लिए FCPA सलाहकार (quotFCPA सलाहकार प्रश्न) के साथ वाशिंगटन, डीसी के बारे में इंडोनेशियाई कर अधिकारियों ने 75,000 अनुचित भुगतान की मांग की है, केपीएमजी पीटीईसी की ओर से पीटीईसी की ओर से गलत भुगतान करने की पेशकश करते हैं, और जिस विधि से केपीएमजी भुगतान को छिपाएगा। इसके अलावा, क्षेत्रीय कर प्रबंधक ने हैरिस और एफसीपीए सलाहकार को बताया कि इंडोनेशियाई कर अधिकारी ने अपनी मांग का जवाब देने के लिए केवल 48 घंटे पीटीईसी दिया था और, अगर पीटीईसी अपनी मांग को पूरा करने में विफल रहा तो वह 3.2 मिलियन कर निर्धारण जारी करने के लिए तैयार थे। एफसीपीए के सलाहकार ने हैरिस और क्षेत्रीय कर प्रबंधक को सलाह दी कि इंडोनेशियन कर आधिकारिक को जो परिस्थितियों में वर्णित किया गया है, वह एफसीपीए का उल्लंघन करेगा। इसके अलावा, एफसीपीए के सलाहकार ने हैरिस और क्षेत्रीय कर प्रबंधक को निर्देश दिया कि केपीएमजी के लिए PTEC के लिए काम करना जारी रखने के लिए, केपीएमजी को पहले से विशिष्ट लिखित आश्वासन के साथ पीटीईसी प्रदान करना चाहिए कि यह पीटीईसी की ओर से किसी भी इंडोनेशियाई सरकारी अधिकारी को कोई भी अवैध भुगतान नहीं करेगा कॉन्फ्रेंस कॉल के तुरंत बाद, क्षेत्रीय कर प्रबंधक ने हैरिस को इंडोनेशिया में घटनाओं को चित्रित करने के लिए एक विस्तृत ई-मेल भेजा और हैरिस को यह अरुचिकर समस्या लाने के लिए माफी मांगी। ई-मेल में, क्षेत्रीय कर प्रबंधक ने समस्या की तात्कालिकता पर चर्चा की और पीटीईसी के लिए उपलब्ध कराई गई समस्या को हल करने के लिए दो विकल्पों का वर्णन किया, जो केपीएमजी कर प्रबंधक ने पहले की पहचान की थी। क्षेत्रीय कर प्रबंधक ने एक वित्तीय परिप्रेक्ष्य से बेहतर भुगतान के रूप में अयोग्य भुगतान करने का विकल्प पहचान लिया क्योंकि यह बेकर ह्यूजेस को उद्धरण प्रदान करेगा और विदेशी मुद्रा जोखिमों और वित्त की लागत से जुड़ी क्वाट्सग्गिनेंट लाभ और हानि की लागतों को बचाएगा। क्वाट उन्होंने हैरिस से कहा कि केपीएमजी एक क्वाट्सव्यूस फीस के रूप में अनुचित भुगतान को चिह्नित कर सकता है। क्वाट 10 मार्च, 1 999 को, हैरिस ने बेकर ह्यूजेस जनरल काउंसल और मैट्सन, बेकर ह्यूजेस सीएफओ, इन्डोनेशियाई कर अधिकारियों के एक अनुचित भुगतान की मांग की। इस मीटिंग के दौरान, हैरिस ने जनरल काउंसल और मैट्सन को बताया कि उन्होंने एफसीपीए के सलाहकार से बात की थी, जिन्होंने उन्हें केपीएमजी से बेकर ह्यूजेस को आश्वासन देने के लिए एक पत्र प्राप्त करने की सलाह दी थी कि यह पीटीईसी की ओर से किसी भी इंडोनेशियाई सरकारी अधिकारी को कोई अनुचित भुगतान नहीं करेगा। । जनरल काउंसिल ने कहा कि इन्डोनेशियाई टैक्स अधिकारियों ने एफसीपीए की चिंताओं को उठाया है जवाब में, मैट्ससन ने जनरल काउंसल से पूछा कि क्यों पीटीईसी केपीएमजी का भुगतान नहीं कर सके और पैसे के साथ केपीएमजी ने क्या किया, इसकी चिंता न करें। जनरल परामर्शदाता ने यह कहते हुए प्रतिक्रिया दी कि बेकर ह्यूजेस रेत में अपने सिर को दफन नहीं कर सकती और समस्या को नजरअंदाज नहीं कर सकती। जनरल परामर्शदाता ने मैट्सन और हैरिस को एफसीपीए सलाहकार के साथ काम करना जारी रखने के निर्देश दिए, ताकि एफसीपीए सलाहकार द्वारा दिए गए किसी भी दिशा निर्देशों का पालन किया जा सके, और किसी भी परिस्थिति में किसी भी लेनदेन में प्रवेश करने के लिए जो संभवतः एफसीपीए का उल्लंघन कर सके। 5. बेकर ह्यूजेस सीएफओ और नियंत्रक अनुचित भुगतान को अधिकृत करें 10 मार्च 1 999 की शाम को, मैट्सन और हैरिस के साथ सम्मेलन कॉल के दौरान, क्षेत्रीय कर प्रबंधक ने बताया कि केपीएमजी एफसीपीए सलाहकार द्वारा अनुरोधित विशिष्ट पत्र जारी करने के लिए तैयार नहीं था। हालांकि, क्षेत्रीय कर प्रबंधक ने कहा कि केपीएमजी ने विशेष रूप से एफसीपीए सलाहकार द्वारा अनुरोधित पत्र के बदले अपने मानक सगाई पत्र जारी करने की इच्छा व्यक्त की है। क्षेत्रीय कर प्रबंधक ने मैट्सन और हैरिस को बताया कि मानक सहभागिता पत्र केपीएमजी अंतर्राष्ट्रीय आचार संहिता को संदर्भित करता है। इसके अलावा, क्षेत्रीय कर प्रबंधक ने मैट्सन और हैरिस को बताया कि पीटीईसी के 48 घंटे की अनुग्रह अवधि तेजी से चल रही थी और इंडोनेशियाई कर अधिकारी 3.2 मिलियन आकलन जारी करने की धमकी दे रहा था। एफसीपीए के सलाहकारों के निर्देशों को अनदेखा करते हुए, जनरल काउंसल, मैट्सन और हैरिस की सलाह के विपरीत अभिनय करने के लिए क्षेत्रीय कर प्रबंधक को विशिष्ट पत्र प्राप्त किए बिना क्वाट्सव्यूस शुल्कक्वाट लेनदेन के साथ आगे बढ़ने के लिए अधिकृत किया गया, जो कि एफसीपीए सलाहकार ने उन्हें प्राप्त करने का निर्देश दिया था। कॉन्फ्रेंस कॉल के बाद, क्षेत्रीय कर प्रबंधक ने केपीएमजी टैक्स मैनेजर को क्वाट्सव्यूस फीक्वाट ट्रांजैक्शन के साथ आगे बढ़ने के लिए अधिकृत किया। क्षेत्रीय कर प्रबंधक ने केपीएमजी टैक्स मैनेजर को यह भी बताया कि प्राधिकरण ह्यूस्टन में उच्चतम स्तर से आया है, विशेष रूप से सीएफओ 11 मार्च 1 999 को, केपीएमजी ने 143,000 के लिए पीटीईसी को एक गलत चालान बनाया और भेजा। यद्यपि इनवॉइस को पेशेवर सेवाओं के लिए तैयार किया गया था, वास्तव में, इसमें 75,000 इंडोनेशियाई कर अधिकारी को भुगतान किया गया था, और केपीएमजी की वास्तविक फीस और लागू करों के लिए शेष राशि शामिल थी। इनवॉइस प्राप्त करने के बाद, पीटीईसी ने केपीएमजी 143,000 का भुगतान किया और अपनी पुस्तकों और रिकॉर्डों पर लेनदेन में गलत तरीके से प्रवेश किया, जो पेशेवर सेवाओं के लिए भुगतान किया गया था। 23 मार्च 1 999 को, पीटीईसी को डायरेक्टरेट जनरल से लगभग 270,000 का कर निर्धारण मिला। 6. बेकर ह्यूजेस लेनदेन को खोलना और सुधारात्मक कार्रवाई करने का प्रयास करता है बेकर ह्यूजेस जनरल काउंसल और एफसीपीए के सलाहकार के बाद पता चला कि मैट्सन और हैरिस ने केपीएमजी को अधिकृत किया था ताकि इंडियन टैक्स आधिकारिक को पीटीईसी के टैक्स मूल्यांकन को कम करने में मदद मिल सके, बेकर ह्यूजेस ने एक आचरण के सुधारात्मक पाठ्यक्रम विशेष रूप से, कंपनी: केपीएमजी को भुगतान रोकने का प्रयास करने के लिए केपीएमजी को निर्देश दिया गया था कि वह इंडोनेशियाई कर अधिकारी को भुगतान न करें और केपीएमजी से बाहर की गई पूरी रकम वापस लौटाने के लिए सलाहकार से बाहर निकलकर ऑडिट समिति को स्वेच्छा से रिपोर्ट करें और तुरंत दुर्व्यवहार का खुलासा करें आयोग और न्याय विभाग ने अपने बाहरी ऑडिटरों को इस मामले का खुलासा किया और केपीएमजी के लिए पूछे गए किताबों और रिकॉर्डों को सही कर दिया और उन वरिष्ठ प्रबंधन अधिकारियों के इस्तीफे को प्राप्त किया जो उल्लंघनकारी आचरण के लिए जिम्मेदार थे, उन्होंने निदेशालय जनरल के साथ 270,000 आकलन के लिए औपचारिक आपत्ति दर्ज कराई थी। और सही कर की कमी का निर्धारण करने के लिए कदम उठाए गए थे, जो इंडोनेशियाई सरकार को 2.1 मिलियन का भुगतान किया गया था, जिसे यह सही कर मूल्यांकन माना गया और बढ़ाया गया एफसीपीए नीतियां और प्रक्रियाएं। इसके अलावा, बेकर ह्यूजेस ने आयोगों की जांच के साथ सहयोग किया, जिसमें इन्डोनेशियाई लेनदेन से संबंधित प्रासंगिक समय अवधि के दौरान संचार के संबंध में अपने वकील-ग्राहक विशेषाधिकार पर जोर देना शामिल था। अपने उत्कृष्ट प्रयासों के हिस्से के रूप में, बेकर ह्यूज ने मांग की कि केपीएमजी एक सच्चा और सटीक चालान जारी करता है। केपीएमजी ने बेकर ह्यूजेस को 75,000 से अधिक करों और शुल्कों पर लौटा दिया, और PTEC को पेशेवर सेवाओं के लिए 14,300 रुपये की राशि में एक सच्चे और सटीक चालान जारी किया। सी। 1998 में भारत में लेनदेन अगस्त 1 99 8 में, बेकर ह्यूजेस ने पश्चिमी एटलस कॉरपोरेशन (कोट वेस्टर्न अटलास्क्ॉट) का अधिग्रहण किया। उस समय, पश्चिमी भूभौतिकीय निगम (वेस्टर्न जियोफिजिकलक्वाट) वेस्टर्न एटलस की एक सहायक कंपनी थी, जो अन्य चीजों के अलावा, दुनिया भर में भूकंपीय सेवाओं को ऑफशोर भूभौतिकीय अन्वेषण के लिए प्रदान करता था। पश्चिमी एटलस के अधिग्रहण के साथ, पश्चिमी भूभौतिकी बेकर ह्यूजेस की सहायक कंपनी बन गई। सितंबर 1 99 8 में, सितंबर 1 99 6 में इंडियन ऑयल एंड नेचुरल गैस कमिशन के साथ हस्ताक्षरित अनुबंध के तहत, पश्चिमी भूभौतिकीय ने भारत के खाड़ी खाड़ी में विभिन्न 3 डी भूकंपीय सर्वेक्षण करने की तैयारी शुरू कर दी थी। अपने विदेशी ध्वजवाहक जहाजों के लिए भारतीय तटीय जल में प्रवेश करने और भूकंपीय सर्वेक्षण करने के लिए, पश्चिमी भूभौतिकीय को बॉम्बे, भारत में नौवहन के महानिदेशक से शिपिंग परमिट प्राप्त करने की आवश्यकता थी। नौवहन के महानिदेशक परमिट जारी करने से पहले, पश्चिमी भूभौतिकीय को भारतीय तटीय आयोग (कोटिक कॉकोट) से निजी इंडियन फ्लैग किए गए जहाजों के एक संगठन से कोई निष्कासन प्रमाण पत्र प्राप्त करना पड़ता था, जिसमें कहा गया था कि कोई उपयुक्त भारतीय फ्लैग किए गए जहाज उपलब्ध नहीं थे भूकंपीय आपरेशनों को पूरा करें 14 अक्टूबर 1 99 8 को, जबकि पश्चिमी भूभौतिकीय विदेशी फ्लैग किए गए जहाज भारत के रास्ते में थे, पश्चिमी जियोफिजिकल के लिए एक एजेंट शिपिंग महानिदेशक से परमिट हासिल करने के लिए काम कर रहा था। एजेंट ने पश्चिमी जियोफिजिकल के सुदूर पूर्व, ऑस्ट्रेलिया और चीन संचालन के लिए महाप्रबंधक से संपर्क किया, (जो कि जनरल मैनेजरक्वाट), उस समय, हांगकांग में यात्रा कर रहा था। पश्चिमी भूभौतिकीय एजेंट ने महाप्रबंधक से कहा कि कंपनी को अपने विदेशी ध्वजवाहक जहाजों से भारतीय समुद्री तटों में प्रवेश करने से पहले परमिट प्राप्त करने की आवश्यकता होती है। पश्चिमी भूभौतिकीय एजेंट ने महाप्रबंधक को सलाह दी कि अगर महाप्रबंधक 15,000 प्रदान करता है, तो वह जारी किए गए परमिट प्राप्त करने में सक्षम हो सकते हैं। जनरल मैनेजर ने एजेंट को इसकी देखभाल करने के लिए अधिकृत किया था। प्रश्नोत्तर जनरल मैनेजरों की अधिकृतता के बाद, पश्चिमी भूभौतिकीय एजेंट ने बिना निष्कर्ष प्रमाण पत्र प्राप्त किए बिना आवश्यक शिपिंग परमिट प्राप्त किया था। इसके बाद, पश्चिमी भूभौतिकीय एजेंट ने 15,000 रुपये की प्रतिपूर्ति का अनुरोध किया भुगतान। लेखा विभाग में एक पश्चिमी भूभौतिकीय कर्मचारी ने एजेंट को भुगतान करने के लिए प्राधिकरण की मांग करने वाले संयुक्त राज्य में महाप्रबंधक को एक ई-मेल भेजा। यह सुनिश्चित करने के लिए पर्याप्त जांच किए बिना कि 15,000 के सभी हिस्से का भुगतान किसी विदेशी सरकारी अधिकारी को एफसीपीए के उल्लंघन में नहीं किया जाएगा, महाप्रबंधक ने 15,000 का भुगतान पश्चिमी भूभौतिकीय एजेंट को करने के लिए अधिकृत किया। इसके बाद, पश्चिमी भूभौतिकीय लेखांकन कर्मचारियों ने 15,000 भुगतानों को अनुचित तरीके से दर्ज किया: (ए) धन के अंततः भुगतान किए जाने या भुगतान के विशिष्ट उद्देश्य के निर्धारण के बिना और (बी) गलत तरीके से अपनी पुस्तकों और रिकॉर्डों के भुगतान के विवरण के अनुसार quotinghiping permit. quot डी। ब्राजील में 1995 लेनदेन, 1995 में, बेकर ह्यूजेस ने ब्राज़ील में अपने कार्यों के दो भागों में पुनर्गठन की योजना बनाई और कार्यान्वित की। पुनर्रचना के पहले भाग में बेकर ह्यूजेस ब्राज़ीलियाई सहायक कंपनियों को कई केंद्रों में मिलाकर एक अन्य बेकर ह्यूजेस सहायक कंपनी सेंटररिलिफ्ट में शामिल किया गया था। विलय के पूरा होने पर, बेकर ह्यूजेस ने पुनःसंपादित किया और उनका नाम बदलकर सेंट्रीलिफ्ट उद्धृत किया गया। बेकर ह्यूज डी ब्राजील लिमिटेड। कोट (quotBHQquot)। पुनर्गठन के दूसरे भाग में बेकर ह्यूजेस इक्विपैंटोस लिमिटेड के परिसंपत्तियों और देनदारियों को स्थानांतरित करना शामिल है। (बीएचईएलकॉट), बीएबी को एक और बेकर ह्यूज सहायक कंपनी, और भेल निष्क्रिय छोड़कर। भेल के फाइनेंस डायरेक्टर (सेवानिवृत्त निदेशक की तलाश) और बेकर ह्यूजेस इंटरनेशनल टैक्स मैनेजर (अंतरराष्ट्रीय इंटरनेशनल टैक्स मैनेजर), जो पुनर्गठन के लिए टीम लीडर भी थे, का मानना ​​था कि पुनर्रचना, योजनाबद्ध रूप से, बेकर ह्यूजेस 30 सितंबर, 1 99 5 को वित्तीय वर्ष अंत में, बेकर ह्यूजेस के लिए उस वर्ष में 40 मिलियन अमेरिकी कर कटौती लेने के लिए पुनर्गठन प्रभावी होने से पहले, ब्राज़ीलियाई कानून ने आवश्यक है कि बीएचबी विभिन्न दस्तावेजों के साथ फाइल करे, और रियो डी जनेरियो में वाणिज्यिक रजिस्ट्री ("कॉमर्शियल रजिस्ट्रीक्वोट") के अनुमोदन प्राप्त करें। अगस्त 1 99 5 में, भेल के एक ब्राजीली एजेंट ने वित्त निदेशक को सूचित किया कि वाणिज्यिक रजिस्ट्री से अनुमोदन प्राप्त करने के लिए उसे एक सप्ताह के भीतर पुनर्गठन पूरा करने के लिए आवश्यक होने के लिए 10,000 की आवश्यकता थी। वित्त निदेशक ने अंतरराष्ट्रीय भुगतान प्रबंधक से इस भुगतान के लिए अनुमोदन मांगा है। इंटरनेशनल टैक्स मैनेजर ने अपने सुपरवाइजर को एजेंटों से अनुरोध किया कि वे 10,000 रुपये के लिए वाणिज्यिक रजिस्ट्री से अनुमोदन प्राप्त करें। यह सुनिश्चित करने के लिए पर्याप्त जांच किए बिना कि 10,000 रुपये का सभी हिस्सा किसी विदेशी सरकारी अधिकारी को एफसीपीए के उल्लंघन में भुगतान नहीं किया जाएगा, बेकर ह्यूजेस ने 10,000 रुपये का भुगतान करने के लिए वित्त निदेशक को अधिकृत किया है। इस प्राधिकरण के आधार पर, वित्त निदेशक ने 30 अगस्त, 1995 को एजेंट 10,000 को भुगतान किया। इसके बाद, बेकर ह्यूजेस ने 10,000 भुगतानों को अनुचित तरीके से दर्ज किया: (ए) धन का अंततः भुगतान किया जाएगा या भुगतान का विशिष्ट उद्देश्य और बी) रियो डी जनेरियो के वाणिज्यिक रजिस्टरी बोर्ड से जुड़े खर्चों के लिए भुगतान का विवरण चुकाने के द्वारा गलत तरीके से वर्णित किया जाता है। प्रश्न एफएपीए ने पहले 1 9 77 में अधिनियमित किया था, एक्सचेंज अधिनियम में यह संशोधन किया कि यह अमेरिकी जारीकर्ता, आदेश, व्यापार प्राप्त करने या बनाए रखने के लिए किसी भी विदेशी अधिकारी को अनुचित भुगतान करने के लिए एक्सचेंज अधिनियम की धारा 30 ए इसके अलावा, एफसीपीए ने जारीकर्ताओं के लिए अकाउंटिंग नियंत्रण आवश्यकताओं की स्थापना की है यानी एक्सचेंज एक्ट के पंजीकरण या रिपोर्टिंग प्रावधानों के अधीन। एक्सचेंज अधिनियम की धारा 13 Section 13(b)(2)(A) of the Exchange Act requires every issuer with a class of securities registered pursuant to Section 12 of the Exchange Act to make and keep books, records, and accounts, which, in reasonable detail, accurately and fairly reflect the transactions and dispositions of the assets of the issuer. Section 13(b)(2)(B) of the Exchange Act requires every issuer to devise and maintain a system of internal accounting controls sufficient to provide reasonable assurances that: (i) transactions are executed in accordance with managements general or specific authorization and (ii) transactions are recorded as necessary to permit preparation of financial statements in conformity with generally accepted accounting principles or any other criteria applicable to such statements, and to maintain accountability for assets. B. Violations by Baker Hughes Baker Hughes, through its CFO and Controller, authorized PTEC to pay KPMG 143,000 at a time when PTEC had a tax assessment matter pending before the Indonesian tax authorities. Baker Hughes CFO and Controller knew or were aware of a high probability that KPMG intended to use 75,000 of the 143,000 to pay the Indonesian government tax official who was conducting PTECs tax audit. Further, Baker Hughes CFO and Controller knew that the 75,000 payment to the Indonesian tax official was to be made to obtain a reduction in its tax assessment from 3.2 million to approximately 270,000. Subsequent to the payment to KPMG, PTEC recorded the 143,000 payment to KPMG on its books and records as payment for professional services rendered knowing that the entry did not accurately and fairly reflect the disposition of its assets. Such conduct violated the books and records and internal controls provisions of the Exchange Act, Sections 13(b)(2)(A) and (B). Baker Hughes, through Western Geophysicals General Manager for Western Geophysicals Far East, Australia and China Operations, authorized Western Geophysical to pay one of its agents 15,000 to obtain shipping permits from the Director General of Shipping. The General Manager authorized the 15,000 payment without determining to whom the money ultimately would be paid or the specific purpose of the payment. In addition, Baker Hughes recorded the 15,000 payment on its books and records in a manner that did not, in reasonable detail, accurately and fairly reflect the disposition of its assets. Accordingly, Baker Hughes conduct violated the books and records and internal controls provisions of the Exchange Act, Sections 13(b)(2)(A) and (B). Baker Hughes, through its Director of Taxes and International Tax Manager, authorized BHEL to pay one of its agents 10,000 to obtain from the Commercial Registry the approval necessary to complete its restructuring. Baker Hughes authorized the 10,000 payment without determining to whom the money ultimately would be paid or the specific purpose of the payment. In addition, Baker Hughes recorded the 10,000 payment on its books and records in a manner that did not, in reasonable detail, accurately and fairly reflect the disposition of its assets. Accordingly, Baker Hughes conduct violated the books and records and internal controls provisions of the Exchange Act, Sections 13(b)(2)(A) and (B). Based on the foregoing, the Commission finds that Respondent violated Sections 13(b)(2)(A) and 13(b)(2)(B) of the Exchange Act. In determining to accept the offer, the Commission considered remedial acts promptly undertaken by Respondent and cooperation afforded to the Commission staff. Accordingly, IT IS HEREBY ORDERED . pursuant to Section 21C of the Exchange Act, that Respondent cease and desist from committing or causing any violation and any future violation of: (i) Section 13(b)(2)(A) of the Exchange Act by making and keeping books, records and accounts, which, in reasonable detail, accurately and fairly reflect the transactions and disposition of the assets of the issuer, including, but not limited to, accurately and fairly reflecting any payment or gift, or the authorization of the payment of any money or the giving of anything of value to: (1) any foreign official (2) any foreign political party or official thereof or any candidate for foreign political office or (3) any person, while knowing that all or a portion of such money or thing of value will be given, directly or indirectly, to any foreign official, to any foreign political party or official thereof, or to any candidate for foreign political office whether such payment or gift is prohibited by Section 30A(a) of the Exchange Act, except ed by Section 30A(b) of the Exchange Act, or is subject to the affirmative defense under Section 30A(c) of the Exchange Act. (ii) Section 13(b)(2)(B) of the Exchange Act by devising and maintaining a system of internal accounting controls sufficient to provide reasonable assurances that: (1) transactions are executed in accordance with managements general or specific authorization (2) transactions are recorded as necessary (I) to permit preparation of financial statements in conformity with generally accepted accounting principles or any other criteria applicable to such statements, and (II) to maintain accountability for assets. With respect to the requirements of 2(II), any payment or gift, or the authorization of the payment of any money or the giving of anything of value to: (1) any foreign official (2) any foreign political party or official thereof or any candidate for foreign political office or (3) any person, while knowing that all or a portion of such money or thing of value will be given, directly or indirectly, to any foreign official, to any foreign political party or official thereof, or to any candidate for foreign political office shall be recorded in sufficient detail to permit a determination of whether such payment or gift is prohibited by Section 30A(a) of the Exchange Act, excepted by Section 30A(b) of the Exchange Act, or is subject to the affirmative defense under Section 30A(c) of the Exchange Act (3) access to assets is permitted only in accordance with managements general or specific authorization and (4) the recorded accountability for assets is compared with the existing assets at re asonable intervals and appropriate action is taken with respect to any differences. By the Commission. Jonathan G. Katz Secretary Modified: 09182001

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